चुदाई कैसे करें जिससे लड़की प्रेग्नेंट नहीं होगी ?

नमस्कार दोस्तों स्वागत है, आपका कैसे करें पर और आज का हमारा विषय है।  जुदाई कैसे करें जिससे लड़की प्रेग्नेंट नहीं होगी ? दोस्तों आज का यह विषय हम इसीलिए लेकर आए हैं, क्योंकि इस विषय के बारे में गूगल पर काफी सारे नौजवान युवकों ने सर्च किया है। कि सेक्स कैसे करते हैं? जिससे लड़की प्रेग्नेंट नहीं होती है, क्योंकि नौजवान लड़के जल्दबाजी में ऐसी गलती कर देते हैं, जिससे लड़की को शारीरिक परेशानी हो जाती है। और वह दोनों काफी चिंता में आ जाते हैं, तो ऐसे लोगों के लिए आज हम पूरी तरह से डिटेल में जानकारी देने वाले हैं। जिससे वह सेक्स के बारे में जान सकते हैं, और लड़की को बिना प्रेग्नेंट किए सेक्स करने का मजा उठा सकते हैं।  बहुत सारे लड़कों को अपने गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स करना होता है, लेकिन कई बार वह अपने गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स नहीं करते हैं;क्योंकि उनकी गर्लफ्रेंड हमेशा उन्हें कहती रहती है, कि सेक्स करने से मैं प्रेग्नेंट हो सकती है |

दोस्तों सबसे पहले हम आपको बताना चाहते है, कि जब भी लड़का और लड़की में सेक्स होता है। तब लड़की प्रेग्नेंट होती है, क्योंकि पुरुषों का वीर्य जब लड़की के योनि में जाता है, तब लड़की के गर्भ में प्रजनन क्रिया शुरू हो जाती है | अगर आप लड़की के साथ प्रोटेक्टिव सेक्स करोगे तो लड़की प्रेग्नेंट नहीं होती है | इसलिए आज हम चुदाई कैसे करें जिससे लड़की प्रेग्नेंट नहीं होगी के बारे में जानकारी देंगे |

चुदाई कैसे करें जिससे लड़की प्रेग्नेंट नहीं होगी -:

अगर आपको आपके गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स करना है, और उसे प्रेग्नेंट भी नहीं होने देना है। तो अब हम एक अच्छा तरीका बताने वाले हैं।  दोस्तों गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स करने से पहले आपने अपने लिंग पर कंडोम पहनना जरूरी होता है।

लड़का अपने लिंग पर कंडोम पहनकर लड़की के साथ सेक्स करता है, तो लड़की प्रेग्नेंट होने की संभावना होती ही नहीं है | क्योंकि कंडोम लिंग पर पहनने से पुरुषों के स्पर्म महिला के या लड़की के योनि में नहीं जा पाते हैं, जिससे लड़की प्रेग्नेंट होने का सवाल आता ही नहीं है | लेकिन इसमें एक सावधानी बरतें अच्छी क्वालिटी का कंडोम इस्तेमाल करें क्योंकि जब भी आप सेक्स में ज्यादा उत्तेजित हो जाते हैं तो उस वक्त कंडोम फटने की संभावना बढ़ जाती है और उसमें सेव रियली हो जाता है जिसकी वजह से आपकी पत्नी या गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट हो सकती है।

अगर आप कंडोम का इस्तेमाल नहीं करना चाहते हो तो आपने लड़की के कंडोम का इस्तेमाल करना चाहिए | अगर आपको लड़की का कंडोम कैसे होता है, यह पता नहीं है। तो आप ने मेडिकल में जाकर इसकी पूरी जानकारी लेनी चाहिए, लड़की का कंडोम लड़की के योनि में डालना होता है, जिससे पुरुषों का वीर्य लड़की के गर्भ में नहीं जा पाता हें |

अगर आप यह दोनों तरीके नहीं करना चाहते हो तो आपने सेक्स करने के बाद लड़की को आईपील नामक गोली का सेवन करने के लिए कहना चाहिए | इस गोली का सेवन अगर आप सेक्स करने के बाद तुरंत करोगे तो लड़की प्रेग्नेंट नहीं होती है| लेकिन एक गोली को बार बार लेने से इसका सेहत पर बुरा परिणाम पड़ सकता है इसीलिए हमेशा कंडोम का ही इस्तेमाल करें।

इस गोली को गर्भनिरोधक गोली के नाम से जाना जाता है, यह गोली आपको किसी भी मेडिकल स्टोर पर मिल जाएगी | इस गोली का सेवन अगर आप सेक्स करने के बाद ७२ घंटो के बाद करोगे तो कोई फायदा नहीं है, इस गोली का सेवन लड़की ने सेक्स करने के बाद और ७२ घंटों के पहले ही करना चाहिए जिससे लड़की प्रेग्नेंट बिल्कुल नहीं होती हें |

बिना कंडोम लगाए कैसे चोदे और लड़की प्रेग्नेंट भी नहीं होनी चाहिए। 

दोस्तों कई सारे नौजवान लड़कों को और शादीशुदा मर्दों को कंडोम के बिना सेक्स करने की अधिक तीव्र इच्छा होती है जिससे कंडोम के बिना सेक्स करने में अधिक मजा आता है।  ऐसा मानना है और यह सच भी है, कि बिना कंडोम के सेक्स करने में अधिक मजा आता है, इसी से कामवासना की उत्तेजना बढ़ती है।

दोस्तों अगर आपको बिना कंडोम लगाई लड़की के साथ सेक्स करना है। और उसे प्रेग्नेंट भी होने नहीं देना ह तो आप जब भी अपना लंड  लड़की की चुत में डालते हैं, और सेक्स करते हैं, धक्के मारते हैं।  फिर कुछ मिनटों बाद जब आप का वीर्य बाहर निकलने वाला होता है उसी से पहले आपको लंड चुत  के बाहर निकाल देना है।  जिससे आने वाला वीर्य चुत के अंदर ना जाते हुए बाहर निकल जाएगा लेकिन ऐसा करते हो आपको आपके ऊपर अधिक कंट्रोल रखना जरूरी है। क्योंकि कामवासना के उत्तेजना में इंसान यह भूल जाता है, कि उसे योनि के बाहर लिंग निकालकर वीर्य को निकालना है।

लड़की को जब भी पीरियड्स आते हैं, तो पीरियड्स के दौरान अगर आप सेक्स करते हैं।  तो उसमें भी गर्भधारणा की संभावना ना के बराबर होती है लेकिन ऐसे में लड़की को जबरदस्ती ना करें अगर लड़की की इच्छा हो तो वह सेक्स कर सकती है, क्योंकि पीरियड्स में लड़कियों को काफी शारीरिक तकलीफ होती है।

लड़की गलती से प्रेग्नेंट हो जाए तो क्या करें?

दोस्तों जब भी आप आपके पार्टनर के साथ सेक्स करते हैं, और सेक्स करने के तुरंत कुछ घंटों बाद आपको ऐसा एहसास लगता हो कि आपकी गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट हो जाएगी या फिर लड़की को कुछ शारीरिक बदलाव महसूस हो तो वह आईपीएल की गोली का सेवन कर सकती है जिससे उसे गर्भधारणा नहीं होगी।

अगर सेक्स कर के बहुत समय हो चुका हो जैसे कि 72 घंटों के आगे हो चुके हैं, या फिर 10 से 15 दिन हो चुके हैं। और आपको पता चलता है, कि लड़की प्रेग्नेंट हो गई है, तो ऐसे वक्त बिल्कुल भी ना घबराए। आप तुरंत अपने निजी डॉक्टर की सलाह लें कि आगे क्या करना चाहिए। अगर आपको गर्भ गिराना है, तो आप गिरा सकते हैं।  लेकिन उसकी जांच किए बगैर आप यह काम कर सकते हैं, लेकिन यह इंसानियत के नाते और कानूनी नियमों के अनुसार गलत माना जाता है।

लेकिन आपको विचार-विमर्श करके यह फैसला लेना है, हो सके तो आपने इसमें आपके पारिवारिक लोगों को भी शामिल कर लेना चाहिए जिससे वह आपकी मदद कर सकते हैं।

अपनी गर्लफ्रेंड को अकेला ना छोड़े जिससे उसे आत्महत्या के विचार ना आए। क्योंकि लड़की को कम उम्र में अगर गर्भधारणा हो जाती है, तो उसे अधिक चिंता सताने लगती है।

अगर हो सके तो आपकी गर्लफ्रेंड से तुरंत शादी करके आप उस गर्भधारणा को बढ़ाकर एक बच्चा पैदा कर सकते हैं।  लेकिन इसमें दोनों की सहमति होना जरूरी होता है क्योंकि बच्चा पैदा करना यह एक प्रॉपर प्लानिंग का हिस्सा है।

गलती से लड़की प्रेग्नेंट हो जाती है तो बिल्कुल भी ना डरे और इस प्रॉब्लम के परेशानी का हल आसानी से कैसे मिल सकता है, इसके बारे में सोचें और डॉक्टर की राय जरूर ले क्योंकि यह शारीरिक मामला होता है। अगर आप कुछ भी गलत कदम उठाते हो तो आगे का भविष्य खराब होने की संभावना होती है।

इन तरीकों का इस्तेमाल करने से लड़की प्रेग्नेंट नहीं होगी, इसलिए आपको जितना चाहिए उतनी चुदाई आप लड़की की कर सकते हो | अगर आपको हमें कोई सवाल पूछना है, तो आप हमें नीचे दिए गए हुए कमेंट बॉक्स में पूछ सकते हो |

Leave a Comment

error: Content is protected !!