वशीकरण तिलक – वशीकरण के चमत्कारी उपाय

Must read

वशीकरण तिलक – वशीकरण के चमत्कारी उपाय

आज हम आपको बढ़ाएंगे वशीकरण तिलक के बारे में। वशीकरण तिलक से काफी सरे वशीकरण के चमत्कारी उपाय मौजूद है। वशीकरण करने का यह सबसे आसान और प्रभावशाली टोटका है।

वशीकरण तिलक – वशीकरण के चमत्कारी उपाय
वशीकरण तिलक – वशीकरण के चमत्कारी उपाय

तो चलिए जानते है  –

वशीकरण तिलक क्या है :

वशीकरण तिलक यह एक रहस्यमय विद्या है। प्राचीन भारत से वशीकरण तिलक प्रयोग हो रहा है। संपूर्ण भारत में पूजा पाठ के समय तिलक लगाने का प्रचलन है। कहा जाता है कि तिलक लगाने से आज्ञा चक्र शक्ति प्रदान होती है।

वैसे तो तिलक एक साधारण शब्द है। लेकिन जब उसे वशीकरण तिलक कहा जाता है तो उसका महत्व बदल जाता है। विशेष सामग्री के साथ विशेष मंत्रों का जप करके अपनी आकर्षण शक्ति बढ़ाने के लिए इस प्रकार के तिलक का प्रयोग किया जाता है। आकर्षण शक्ति के साथ साथ सम्मोहन शक्ति बढ़ने में भी वशीकरण तिलक महत्वपूर्ण है। इस चमत्कारी तिलक के द्वारा सामने वाले व्यक्ति के मन और शरीर दोनों पर काबू किया जा सकता है।

वशीकरण तिलक बनाने के कई सारे तरीके हैं। हर तरीके में अलग प्रकार की सामग्री की जरूरत होती है। और हर प्रकार के उपयोग से अलग-अलग प्रकार का वशीकरण किया जा सकता है।

 वशीकरण तिलक बनाने के अलग अलग तरीके :

  • सफेद अपामार्ग की जड़ को घिसकर माथे पर तिलक करने से अंदरूनी सम्मोहन शक्ति में वृद्धि होती है।
  • एक केले और गोरोचन को एक दुसरे में घोलकर रात में उसे सिर पर लगाने से वक्ती में आकर्षण शक्ति बढ़ जाती है।
  • कपूर, धतूरे के बिज और नारियल को पिस कर शहद में मिला दे। इस मिशर्ण से रोज तिलक करे। जिससे आप जिस भी वक्ती को प्यार करते है वह वक्ती आपको छोड़कर नहीं जाएगी।
  • गोरोचन, सिंदूर, केसर और आवले से बना हुआ तिलक करेने से आपके प्रियजन कभी भी आपको अनदेखा नहीं करेंगे।
  • सफेद गुंजा की जड़ को पीसकर रख लो या फिर उसे घिसकर रोजाना माथे पर तिलक लगाये। ऐसा करने से जो भी व्यक्ति आपके समक्ष होगा वह व्यक्ति आपके तेज से प्रभावित हो जाएगा आपकी सारी बातें मानने लगेगा।
  • भांग के पत्ते और सफेद सरसों को पीसकर बना हुआ तिलक लगाने से हर कोई आपके आकर्षण में बंधा क्यों आएगा और कभी भी आपकी किसी भी बात को मना नहीं करेगा।
  • सहदेवी के रस में तुलसी के बीजों को पीसकर रोजाना माथे पर तिलक करने से आप किसी भी वक्ती से कोई भी कार्य बड़ी आसानी से करवा सकते है।

तो यह थे वशीकरण तिलक के कुछ आसन टोटके। अगर आप भी वशीकरण के चमत्कारी उपाय और टोटके जानते है तो हमें जरुर बताये।

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

नयी जानकारी :
error: Content is protected !!