साली की चुदाई करना सही होता है क्या ?

Must read

नमस्कार दोस्तों स्वागत है; आपका हमारे कैसे करें पर और आज का हमारा विषय है। साली की चुदाई करना सही होता है क्या ? तो दोस्तों क्या आपके भी यह लगता है,  कि आप की साली की चुदाई करनी चाहिए। लेकिन आप रिश्तो को देखकर अगर रुक जाते हो, या फिर आपके मन में यह सवाल आता है। कि साली की चुदाई करना सही होता है, या गलत तो इसके बारे में आज हम आपको जानकारी देने वाले हैं।

बहुत सारे मर्दों की शादी हो जाने के बाद भी उन्हें दूसरी महिलाओं की तरफ देखना अच्छा लगता है, बहुत सारे मर्द ऐसे होते हैं, जो अपनी पत्नी से भी प्यार करते हैं, और बाहर किसी और से भी प्यार करते हैं | या फिर अपनी पत्नी की बहन अगर देखने में काफी सुंदर हो तो ऐसे में पुरुष उसकी सुंदरता की तरफ मोहित हो जाता है और उसे उसको चोदने के विचार आने लगते हैं। तो आइए देखते हैं, यह बात सही है या गलत।

साली की चुदाई करने की इच्छा क्यों होती है?

दोस्तों हर किसी का स्वभाव अलग होता है, बहुत सारे पुरुषों को तो अपने पत्नी के बहन से ज्यादा अट्रेक्शन होता है | अक्सर हम देखते हैं, कि कोई भी पती अपने पत्नी के बहन पर लाइन मारना चाहता है, क्योंकि यह रिश्ता होता ही ऐसा है | और लोग इसे कहते भी हैं कि साली आधी घरवाली होती है। दोस्तों जैसे इंसान का मन चंचल होता है, तो उसी कारण वह साली के साथ साथ हर एक महिला के साथ संबंध बनाने के लिए उत्सुक रहता है या उसके मन में वह भाव पैदा होता है।

जैसे की पति अपनी बीवी के साथ शारीरिक संबंध बनाकर बोर हो जाता है, फिर उसे दूसरे औरतों के साथ संबंध बनाने की इच्छा होती है। ऐसे में घर में अगर साली हो तो वह सबसे इजी हो जाता है; क्योंकि घर की बात घर के अंदर रहेगी इसलिए पुरुष साली के साथ सेक्स करने के लिए ज्यादा उत्साहित रहते हैं।

दोस्तों अगर आपको भी आपकी साली अच्छी लगती है, तो आज हम आपको साली की चुदाई करना सही होता है, क्या के बारे में जानकारी देने वाले हैं |

साली की चुदाई करना सही होता है क्या ?

दोस्तों बिना समय गवाएं हम सबसे पहले आपको यह बता देते हैं।  कि साली की चुदाई करना यह गलत बात है, लेकिन यह आपके पारिवारिक रिश्ते पर निर्भर होता है जैसे कि अगर आपकी बीवी को पता है। कि आपको उसकी बहन पसंद है और आपकी बीवी और साली दोनों अगर आपके साथ सेक्स करने के लिए राजी है तो यह बात किसी भी प्रकार से गलत नहीं है।

अगर आप जबरदस्ती साली के साथ सेक्स करने की कोशिश करते हैं, तो यह बात गलत है। और यह गैरकानूनी भी मानी जा सकती है जिससे आपके पारिवारिक विवाद शुरू हो सकते हैं। और आपकी बीवी भी आपसे तलाक ले लेगी। समाज में आपकी नाम प्रतिष्ठा सब मिट्टी में मिल जाएगा। लेकिन अगर आप यह सारी बातें चुपके से करते हैं, जिससे किसी को पता ना चले या फिर उसमें साली की भी सहमति हो तो आप यह आपका नाजायज रिश्ता बरकरार रख सकते हैं।

जिन कपल्स की नई-नई शादी होती है उन कपल्स में शुरुआती में बहुत ज्यादा प्यार होता है | लेकिन जैसे-जैसे शादी का वक्त धीरे-धीरे गुजरने लगता है।  वैसे उन दोनों में प्यार पहले जैसा नहीं रहता है | इसलिए बहुत सारे मर्द बाहर अफेयर करते हैं, इस आधुनिक युग में बहुत सारी शादीशुदा महिलाएं भी बाहर किसी पराए मर्द के साथ अफैर करती है |

बहुत सारे पुरुष तो ऐसे होते हैं, जिंहें अपनी साली बहुत ज्यादा अच्छी लगती हैं | दोस्तों अगर आपको भी आपकी साली बहुत अच्छी लगती है। तो सबसे पहले आपने साली को पटाना बहुत ज्यादा जरूरी है | अगर आप साली को नहीं पटाओगे तो साली आपके साथ सेक्स करने के लिए तैयार नहीं होगी |

साली के साथ सेक्स करते समय हमेशा सतर्क रहना बहुत ज्यादा जरूरी है, साली को पटाते समय अगर आपकी पत्नी को यह बात समझ आती है। तो आपकी पत्नी आपको डिवोर्स तक दे देगी | इसलिए इस बात को आपने सेंसिटिव मानकर सही कदम रखना जरूरी होता है |

साली की चुदाई करने के लिए आपने साली को कहीं बाहर घुमाने ले जाना चाहिए | बाहर घुमाने ले जाते समय आपने साली को प्रोपोज़ करना चाहिए, साली को प्रोपोज़ करने के बाद साली ऑटोमेटिक आपको सेक्स करने के लिए कहेगी |साली के साथ सेक्स करते समय आपने साली के स्तनों को दबाकर साली की जोर-जोर से चुदाई करनी चाहिए | आप जितनी ज्यादा देर तक साली की चुदाई करोगे उतनी ज्यादा बार साली आपको चोदने देगी |

पत्नी से छुपकर साली की चुदाई कैसे करें?

दोस्तों अगर आपको आपकी साली अधिक पसंद है, और आप साले को पटाने की कोशिश कर रहे हैं और आपसे अगर सारे पट जाती है।  तो आपने आपकी दिल की बात साली को कह देनी चाहिए कि आप उसे चोदना चाहते हैं अगर साली को यह बात सही लगे और उसे भी आपके प्रति वही भावना हो तो वह हां कर देगी। और वह अपने दीदी से भी यह बात छुपा कर रख सकती है, फिर आप दोनों एक दूसरे के साथ भरपूर सेक्स करने का आनंद ले सकते हैं बिना बीवी को पता चले।

बीवी को न बताते हुए आपने साली को एक अच्छा सा गिफ्ट देना जरूरी है। किसी भी तरह का बहाना करके आप साली को बाहर घुमाने ले जाए और आते वक्त पत्नी के लिए गिफ्ट लेकर आए और उसे यह कहा कि यह तुम्हारे बहन ने तुम्हारे लिए पसंद किया है, जिससे पत्नी को बिल्कुल भी शक नहीं होगा। अगर पत्नी कहीं बाहर गांव जाती है यहां मायके जाती है तो आप साली के साथ सेक्स कर सकते हैं।

साली की चुदाई करते वक्त क्या सावधानी बरतें ?

  • दोस्तों साली की चुदाई करते वक्त आपको कई सारी सावधानियां बरतनी जरूरी होती है क्योंकि यह बात आप दोनों के लिए अधिक महत्वपूर्ण होती है। क्यों कि इस पर आपका रिश्ता निर्भर होता है।
  • साली को चोदते वक्त किसी को भी पता ना चले इसका ख्याल रखना है क्योंकि इससे आपकी शादीशुदा जिंदगी खराब नहीं होगी और आपकी साली को भी शादी के लिए कुछ परेशानी नहीं आएगी।
  • साली के साथ सेक्स करते वक्त आपको प्रोटेक्शन का इस्तेमाल करना है,  जिससे साली प्रेग्नेंट होने से बच सकती है।
  • साली के साथ कभी भी जबरदस्ती सेक्स नहीं करें इससे साली के मन में आपके प्रति गलत इमेज तैयार हो जाएगी।
  • साली को हमेशा प्यार करें और उसे समझाते हुए उसके साथ सेक्स करें उसे कभी भी जबरदस्ती ना करें, अगर उसकी इच्छा हो तभी आप उसके साथ सेक्स कर सकते हैं।
  • आप साली के साथ चुदाई करते हैं, यह बात आपकी बीवी को कभी पता ना चले कि सावधानी जरूर रखे।
  • साली आपसे उम्र में छोटी होती है, इसीलिए उसके साथ किसी भी प्रकार का ऐसा गैर व्यवहार ना करें जिससे उसके आने वाले भविष्य में उसे काफी परेशानी झेलनी पड़ सकती है। जैसे कि उसके साथ जबरदस्ती किया जाने वाला सेक्स या कंडोम के बगैर सेक्स करना। या फिर गलती से आप ने साली को बिना कंडोम के सेक्स कर दिया हो और वह प्रेग्नेंट हो गए हैं, तो उसका गर्भ गिराना या फिर अबॉर्शन करना ऐसी चीजें कभी ना करें।
  • साली के साथ सेक्स करना है तो हमेशा अपने मन पर कंट्रोल रखें क्योंकि वह आपकी बीवी नहीं है, अगर उसकी इच्छा है तो वह आपके साथ सेक्स कर सकती है।

टिप:- दोस्तों ऊपर दी गई जानकारी हमने आपको केवल यह बताने के लिए दी हुई है, जिससे आप किसी भी प्रकार का गलत व्यवहार ना करें और ना ही हम आप को प्रोत्साहित कर रहे हैं।  कि आप आपके साली के साथ सेक्स करें यह सामाजिक रूप से गलत बात होती है, इससे आपकी सामाजिक मान प्रतिष्ठा खराब हो सकती है और आपका परिवारिक जीवन भी परेशानी में आ सकता है।

लड़की की गांड बड़ी क्यों होती है ?

सेक्स कैसे करें कि लड़की प्रेग्नेंट ना हो

साली को कैसे पटाये ?

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

नयी जानकारी :
error: Content is protected !!