Home » सेक्स लाइफ » सेक्स करते समय पति का लिंग खड़ा नहीं होता है तो क्या करें?

सेक्स करते समय पति का लिंग खड़ा नहीं होता है तो क्या करें?

आज इस लेख के माध्यम से हम आपको सेक्स करते समय पति का लिंग खड़ा नहीं होता है, तो आपको क्या करना चाहिए ? इसकी जानकारी देने वाले हैं। सेक्स करते समय पुरुषों का लिंग जल्दी खड़ा नहीं होता है इसके कई कारण होते हैं जैसे कि नपुंसकता यानी कि इरेक्टाइल डिस्फंक्शन, लिंग में तनाव की कमी के कारण लिंग जल्दी खड़ा नहीं हो पाता है और सेक्स करने में दिक्कत होती है। हमारे समाज में योन शिक्षा की बहुत कमी है।

हम खुल के इस संबंध में बात नहीं कर पाते हैं। अपने माता-पिता भी हमें इस बारे में नहीं बताते। या फिर स्कूल में भी इस बारे में पढ़ाया नहीं जाता है और इसके बारे मैं हमें जो भी पता चलता है, वह अपने दोस्तों या फिर ऑनलाइन कुछ वीडियो या फिर पॉर्न वीडियो देखकर पता चलता है, जो कि आधा अधूरा नॉलेज होता है।

लिंग खड़ा नहीं हो रही है इसके कई सारे कारण होते है। उनमें से मुख्य कारण ही मानसिक स्थिति क्योंकि हमें सेक्स के बारे में पूरी तरह से नहीं पता होता है। यह भी एक वजह होती है लिंग ना खड़ा होने की, दूसरी वजह है नसों मैं तनाव की कमी से या फिर कोई नस दब जाने की वजह से, खून के प्रवाह में कमी होने के कारण इसके लिए आपको अपने पति के आहार में पोषक तत्वों का समावेश करना चाहिए। उसी प्रकार उनके खान-पान का ध्यान रखना चाहिए और कुछ प्राणायाम और एक्सरसाइज करनी चाहिए। उसी के साथ साथ लिंग पर रोजाना रात को सोने से पहले मसाज करनी चाहिए। इससे लिंग जल्द से जल्द खड़ा होने में मदद होती है और लिंग मजबूत और ताकतवर हो जाता है। जिसके चलते अपने पार्टनर को संतुष्ट कर पाते हैं और अपने पार्टनर को खुश कर पाते हो।

सेक्स करते समय लिंग खड़ा होना क्यों जरूरी है? Sex Karte samay ling Khada :

कई सारे मर्दों को यह परेशानी होती है, कि सेक्स करते समय उनका लिंग खड़ा नहीं होता है, तो ऐसे समय उनको क्या करना चाहिए । इसके कई सारे कारण होती है, जैसे कि खून की कमी के कारण, नसें दब जाने की वजह से, या फिर रक्त के प्रवाह के कमी के वजह से और एक सबसे बड़ा कारण होता है वह मानसिक स्थिति हमारे समाज में सेक्स के बारे में ज्यादा बात ही नहीं की जाती है और उसके बारे में ज्यादा लोगों को अवगत नहीं किया जाता है, या फिर स्कूल या कॉलेज इसमें इसके बारे में बातें नहीं की जाती है। हमें इसके बारे में जो भी पता चलता है। वह आधा अधूरा हमारे फ्रेंड्स के साथ रहकर और कुछ ऑनलाइन वीडियो या फिर पोर्न वीडियो देखकर ही पता चलता है। अगर आपका लिंग खड़ा नहीं हो रहा है, तो आप को अपने आहार में परिवर्तन करना चाहिए और पूरी तरह से नींद लेनी चाहिए उसी के साथ साथ हम इस लेख के माध्यम से आपको बताएंगे कि किन चीजों का सेवन करना चाहिए जिससे कि आपका लिंग खड़ा होने में सहायता होगी और आपको योगासन करने चाहिए और रोजाना रात को सोने से पहले लिंग पर मसाज करने चाहिए। बाजार में ऐसे कई सारे औषधि और जापनीज तेल उपलब्ध है, जो यह दावा करते हैं कि जिनको लिंग खड़ा ना होने की समस्या होती है उनकी समस्या से छुटकारा मिलेगा, लेकिन कोई भी दवाइयां या फिर कोई भी ऑयल के इस्तेमाल से आपके शरीर पर नुकसान हो सकता है। इससे अच्छा आप अपनी लिंग को खड़ा करने के लिए प्राकृतिक तरह का इस्तेमाल करें।

सेक्स करते समय पति का लिंग खड़ा कैसे करें? Pati ka ling khada kaise kare ?

सेक्स करते समय अपने पार्टनर से बातें करें। अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक बने और अपने पार्टनर को बाहों में ले। उनको हग करें अपने पार्टनर को किस करें। उनको सहलाऐ और उनसे रोमांटिक बातें करें। उसी के साथ साथ कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए, जैसे कि अपने खान-पान और कुछ योगासन करने चाहिए, क्योंकि खून की कमी की वजह से भी कुछ नशे दब जाती है और उनमें रक्त प्रभाव तेजी से नहीं हो पाता है। पुरुषों का लिंग रक्त कोशिकाओं से बना हुआ होता है, अगर रक्त प्रवाह ना हो तो लिंग में तनाव की कमी महसूस होती है और उनको सेक्स करते समय परेशानी होती है।

पति का लिंग खड़ा नहीं हो रहा है तो पति को क्या खिलाएं? Ling Khada nahi ho raha to kya khilaye ?

कई सारी महिलाओं को यह समस्या होती है, कि उनके सेक्स करते समय पति का लिंग खड़ा नहीं होता है। शारीरिक संबंध बनाते समय तो आपको अपने पति को ऐसी चीजें खिलाने चाहिए, जिससे कि उनका लिंग खड़ा हो और आप शारीरिक संबंध बनाते समय सेक्स का आनंद उठा पाए।

शरीर में कमज़ोरी आने की वजह से या फिर शरीर में अच्छे से रक्त प्रवाह हो ना होने की वजह से नसे दब जाती है और रक्त प्रवाह अच्छे से नहीं हो पाता है, जिसकी वजह से लिंग में तनाव नहीं आता है। इसके लिए आपको अपने पति के आहार में पोषक तत्वों का समावेश करना चाहिए।

  1. अंजीर खाने से शरीर को पोषक तत्व मिलते हैं। यदि आपको ताजा अंजीर मिले तो वह खाए नहीं तो आप सूखा अंजीर दूध के साथ खा सकते हैं।
  2. रोजाना दो से तीन अंडे खाए। सुबह खाली पेट भीगे हुए चार से पांच बदाम खाए।
  3. लहसुन पुरुषों में यौन शक्ति को तेजी से बढ़ाने का काम करता है। लहसुन के दो से तीन कलियां रोजाना सुबह खाली पेट खाए। यदि आपको लहसुन की कलियां खाने में दिक्कत हो, तो आप उसे शहद के साथ खा सकते हैं।
  4. केला भी बहुत ही फायदेमंद है। केले में ऐसे कई सारे पोषक तत्व होते हैं, जो शरीर को ताकत देने का काम करता है। उसी के साथ अपने खाने पीने का ध्यान रखें और अपने खाने में पोषक तत्वों का समावेश करें।
  5. हरी सब्जियों का सेवन करें और खाना समय से खाएं।

क्या करने से पति अपने लिंग से आपको सेक्स का मजा दे पाएगा? Pati ke ling se Sex ka maja :

सेक्स करते समय पुरुष और महिला दोनों का समान मात्रा में सहयोग होना बहुत जरूरी है। यदि दोनों की सहमति नहीं है, तो आप सेक्स का मजा नहीं ले पाते हैं और अपने पार्टनर को संतुष्ट नहीं कर पाते हैं। उसी के साथ साथ पुरुष का लिंग ताकतवर और मजबूत होने के साथ साथ सेक्स करते समय पुरुषों का लिंग खड़ा होना बहुत जरूरी है, क्योंकि बिना उसके आप सेक्स नहीं कर पाओगे।

इसके लिए आपको अपने पार्टनर से कुछ रोमांटिक बातें करनी चाहिए और उनको सेक्स के लिए आकर्षित करना चाहिए। उसी के साथ साथ उनके रोजाना रूटिंग पर भी ध्यान देना चाहिए और उनके खान-पान तथा उनको कुछ योगासन करने चाहिए जैसे कि,

  1. नौकासन (Naukasana)
  2. कुम्भाकासन (Kumbhakasana)
  3. पश्चिमोत्तानासन (Paschimottanasana)
  4. उत्त्तानपादासन (Uttanpadasana)
  5. धनुरासन (Dhanurasana)
  6. अर्धा उष्ट्रासन (Ardha ustrasana)

रोजाना रात को सोने से पहले अपने पार्टनर के लिंग पर तेल से मसाज करने चाहिए। आप जैतून का तेल सरसों का तेल या फिर जैतून के तेल में लौंग तेल के दो से तीन बूंदे मिक्स करके इस तेल से अच्छे से अपने पार्टनर के लिंग पर मसाज करेंगे तो जल्द से जल्द उनका लिंग मजबूत और ताकतवर होने के साथ साथ सेक्स करते समय उनका लिंग खड़ा ना होने की समस्या भी जड़ से खत्म हो जाएगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *