Home » सेक्स लाइफ » लिंग के उपाय » पेनिस पर तिल के फायदे क्या है ? लिंग पर तिल का मतलब जानिए

पेनिस पर तिल के फायदे क्या है ? लिंग पर तिल का मतलब जानिए

पेनिस पर तिल के फायदे

अक्षर आपने सुना होगा कि शरीर के अंगों पर तिल होने के क्या महत्व होते हैं ठीक उसी प्रकार क्या आपको पता है पेनिस पर तिल होने के फायदे क्या है ? नहीं ? तो जानिए लिंग पर तिल का महत्व क्या है और इसका मतलब क्या होता है ?

अक्सर लोगों का नेचर उनके शरीर पर भी निर्भर करता है और उनका शरीर उनके नीचे के बारे में भी जानकारी देता रहता है ठीक इसी प्रकार हमारे शरीर पर किस अंग पर तिल है और उसका मतलब क्या है यह अगर हम जान लेते हैं तो हम उस व्यक्ति के बारे में थोड़ी बहुत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं कि वह व्यक्ति कैसा है और उस व्यक्ति का नेचर कैसा है |

इस लेख के माध्यम से हम आपको लिंग पर तिल होने का मतलब बताने वाले हैं। उससे पहले तिल से संबंधित कुछ बातें जान लेते हैं।

यदि आपके शरीर पर किसी भी तरह का तिल है। तो यह आपको शुभ और अशुभ संकेत देते हैं। शरीर के अंगों पर तिल का विस्तारित रूप में समुद्र शास्त्र में वर्णन किया गया है। जैसे शरीर पर किसी भी अंग पर तिल होना शुभ या अशुभ दर्शाता है। उसी प्रकार लिंग पर भी तिल होना आपके चरित्र और आपके शरीर के बारे में वर्णन बताता है।

पुरुष के गुप्त अंग पर तिल होने का भी समुद्र शास्त्र में शुभ अशुभ का विस्तारित रूप में वर्णन किया गया है, हालांकि यह बात कुछ ज्यादा मायने नहीं करती है, लेकिन बहुत सारे पुरुषों को लिंग पर यदि तिल है। तो उनको उसकी जानकारी जानने में बहुत ज्यादा उत्सुकता होती है।

शरीर पर तिल होना आपके शरीर की तथा आपकी परिस्थिति एवं आपके चरित्र के बारे में विस्तारित रूप में वर्णन करती है।

ज्योतिषी शास्त्रों के अनुसार शरीर के अलग-अलग हिस्से पर तिल होने का अलग-अलग शुभ और अशुभ फल है। यदि पुरुषों के गुप्तअंग लिंग पर तिल है तो ऐसे पुरुष मैं काम-सूत्र की भावना बहुत ज्यादा होती है। और ऐसे पुरुष अपनी और लडकीयों को आकर्षित करते हैं। और उनके बहुत सारी लड़कियों के साथ संबंध होते हैं। और उसी के साथ साथ वह अपने सेक्स जीवन का बहुत ज्यादा आनंद लेते हैं। और अपने पार्टनर को हमेशा संतुष्ट करते हैं।

उनकी सेक्स पावर बहुत ज्यादा होती है। और वह बहुत ज्यादा देर तक सेक्स कर पाते हैं। उसके चलते उनकी पत्नी और उनका साथी हमेशा उसे खुश रहता है। और उनके बहुत सारे स्त्रियों के साथ संबंध होते हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जिस किसी पुरुष के लिंग पर तिल है वह बहुत ही खुश-नसीब होता है। क्योंकि उनकी तरफ लड़कियाँ आकर्षित होती है। और उनके जीवन में बहुत सारी लड़कियाँ होती है। और उनके बहुत सारे लड़कियों के साथ यौन संबंध होते हैं।

क्या पेनिस पर तिल होना शुभ होता है ?

"<yoastmark

शरीर के हिस्से पर कहीं पर भी तिल होना एक शुभ और अशुभ संकेत देता है। यदि आपके लिंग पर तिल है तो यह एक शुभ शकुन होते है। क्योंकि आपके जीवन में बहुत सारी लड़की आपकी तरफ आकर्षित होने वाली है। और उसी के साथ साथ आपके कई सारी लड़कियों के साथ यौन संबंध होते हैं। और आप अपने सेक्स लाइफ का पूरी तरह से आनंद उठाते हैं। उसी के साथ-साथ आप अपने पार्टनर को संतुष्ट करते हैं।

जैसे कि जिन पुरुषों के पेनिस पर तिल होता है –

  • ऐसे पुरुष देखने में बहुत सुंदर होते हैं |
  • इनका शरीर हमेशा उत्तेजित रहता है। इसी के चलते वह बहुत सारे यौन संबंध बनाते हैं।
  • उनको बहुत ज्यादा गुस्सा आता है।
  • वह अपने भविष्य के लेकर बिल्कुल भी चिंतित नहीं होते हैं।
  • वह यह सोच रखते हैं कि यह सिर्फ वर्तमान में जी रहे हैं। और जो भी है वर्तमान में ही जीना चाहते हैं, वह भविष्य का नहीं सोचते हैं।
  • उसी के साथ साथ ऐसे पुरुषों की सेक्स पावर बहुत जल्द चली जाती है।

पेनिस पर तिल होने के जैसे शुभ फल है, उसी के साथ साथ उसके कुछ अशुभ फल भी है।

पेनिस पर तिल होने का मतलब क्या है ?

"<yoastmark

  1. लिंग पर तिल होना बहुत ही भाग्यशाली व्यक्ति होता है।
  2. यदि आपके लिंग के पास तिल है। तो यह यह दर्शाता है कि आपके संबंध बहुत सारी लड़कियों के साथ होने वाले हैं। या है |
  3. ऐसे पुरुष लड़कियों के मामले में बहुत ही धनवान होते हैं। क्योंकि उनके तरफ बहुत सारी लड़की आकर्षित होती है। इनपर बहुत सारी लड़कियाँ अपनी जान निछावर करने के लिए तैयार रहती है। और उनको भरपूर मात्रा में लड़कियों से प्यार मिलता है। वह बहुत सारी लड़कियों के साथ सेक्स कर चुके होते हैं।
  4. पेनिस पर तिल वाले व्यक्तियों का शादी के बाद भी उनका खिंचाव ज्यादातर बाहरी लड़कियों की तरफ होता है। क्योंकि वह खुशमिजाज तरह के इंसान होते हैं।
  5. ऐसे इंसान अपने जीवन में बहुत खुश रहते हैं। क्योंकि उनकी तरफ बिना बोले लड़कियाँ आकर्षित होती है। जिसकी वजह से वह अपने जीवन का पूरी तरह से आनंद ले पाते हैं।

लिंग पर तिल होने के फायदे :

"<yoastmark

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार पेनिस पर तिल होने के फायदे बहुत है जैसे कि वह व्यक्ति बहुत ही खुश नसीब होता है। क्योंकि उनके जीवन में बहुत सारी लड़की आने वाली रहती है। और उनकी कामसूत्र की ताकत बहुत ज्यादा होती है।

वह बहुत जल्दी लड़की को अपनी तरफ आकर्षित कर लेते हैं। ऐसे पुरुष हमेशा स्वस्थ होते हैं। या फिर सेक्स करते समय वह कभी थकते नहीं है। वह बहुत ताक़तवर होते हैं। और ज्यादा से ज्यादा सेक्स करने की ताकत उन लोगों में होती है। ऐसे पुरुष अपने पार्टनर को हमेशा खुश रखते हैं।

ऐसे पुरुषों के अंदर एक अलग ही ऊर्जा का स्त्रोत होता है। जो लड़कियों को अपनी तरफ खींचता है। जिन लोगों के पेनिस पर तिल होता है। उन लोगों में बहुत ज्यादा आत्मविश्वास होता है। और वह अपने हर काम में हमेशा सफल रहते हैं। वह कभी भी हार नहीं मानते हैं।

अंडकोष पर तिल होने वाला व्यक्ति कैसा होता है ?

अगर किसी पुरुष के पेनिस के यहां अंडकोष पर तिल है तो वह व्यक्ति बहुत फुर्तीला होता है और उस व्यक्ति की लिंग खड़ा रखने की क्षमता अधिक होती है ऐसा माना गया है | ऐसा व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ यौन संबंध बनाते समय अपनी पत्नी को बहुत शुभ देता है और अपनी पत्नी को कभी नाराज नहीं करता | अंडकोष पर तिल होने के कारण उस व्यक्ति की कामुकता बहुत अधिक होती है इसलिए उसे हर समय यौन संबंध बनाने का मन होता रहता है |

पेनिस पर तिल होने वाला व्यक्ति कैसा होता है ?

"<yoastmark

जैसे कि हमने आपको पहले ही बताया कि जिस व्यक्ति के लिंग के यहां तिल है वह व्यक्ति बहुत ही भाग्यशाली होता है | उस व्यक्ति के अंदर कामवासना इतनी बड़ी होती है, कि वह कैसे भी औरत हो उसे अपने प्यार में आकर्षित कर लेता है |

लिंग पर तिल होने के कारण लड़कियों को यह ज्यादा पसंद आता है इसीलिए वह उस व्यक्ति को कभी छोड़कर जाने का मन नहीं करती है |

जैसे कि लड़कियों के चेहरे पर तिल होने के कारण लड़के उन पर प्रभावित होते हैं ठीक उसी तरह लड़कियां भी पुरुष के लिंग पर तिल होने के कारण लड़कों पर आकर्षित होती है |

कामवासना में इस बात का उल्लेख किया गया है कि जो व्यक्ति अपनी बीवी को संतुलित रखता है वह अपनी पत्नी का प्यार अधिक पाता है ठीक यह बात ऐसे व्यक्ति को शोभा देती है जिस व्यक्ति के लिंग पर तिल होता है |

लिंग के ऊपर तिल होने वाला व्यक्ति बहुत भाग्यशाली होता है क्योंकि उस व्यक्ति को नपुंसकता की समस्या नहीं होती है |

अगर आपके भी प्राइवेट पार्ट पर तिल है तो आप भी बहुत ही खुशनसीब इंसान है , क्योंकि गिने-चुने लोगों को ही प्राइवेट पार्ट पर तिल होता है और यह दिल उनकी किस्मत बदल देता है |

3 thoughts on “पेनिस पर तिल के फायदे क्या है ? लिंग पर तिल का मतलब जानिए”

  1. ashish srivastava

    Ashish srivastava
    Mere ling aur andkosh me bhi til h Mera man hamesha sex Karne ke liye sochta rahts h Maine bhi ksi larkiyo see sambandh banaya h

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *