लिंग को कठोर बनाए इस आसान नुस्खे से ? लिंग को ताकतवर बनाने के नुस्खे की जानकारी

Last Updated on

नमस्ते दोस्तों, कैसे करें मैं आपका स्वागत है। इस लेख के माध्यम हम आपको लिंग को कठोर कैसे बनाएँ? इसकी जानकारी देने वाले हैं। बहुत से लोगों को लिंग का ढीलापन की समस्या होती है। उनका लिंग और कमजोर होने की वजह से बहुत परेशान रहती है। क्योंकि उनके लिंग में ढीलापन की वजह से पार्टनर को खुश नहीं कर पाते हैं। और उनकी सेक्स पावर भी कम रहती है। आपका लिंग यदि टाइट नहीं है। तो इसके लिए आपको कुछ ऐसे उपाय बताएँगे जिसके इस्तेमाल से आप लिंग टाइट कर सकते हैं। पहले तो यह जानते हैं, कि लिंग कठोर क्यों नहीं होता है? कभी-कभी हमारे शरीर की कोई नस दब जाती है।

उसकी वजह से उस में रक्त संचार अच्छे से नहीं हो पाता है। उसी प्रकार यदि हमारे खाने में पोषक तत्वों की कमी है। और उसी के साथ साथ यदि हम अपने शरीर का और अपने लिंग का ख्याल नहीं रख पाते हैं। तो यह समस्या उत्पन्न होते हैं। इसके लिए आपको अपने शरीर के स्वास्थ्य का ध्यान रखना बहुत जरूरी है। और पूरी तरह से नींद लेना भी बहुत जरूरी है। क्योंकि दिन भर के काम से आपका शरीर पूरा थक जाता है। और आप जब रात में अपने पार्टनर के साथ सेक्स करते हैं। तो पूरे मन से नहीं कर पाते हैं। और आप थक जाते हैं। इसके लिए आपके शरीर कमजोर हो जाता है। साथ ही अगर आपको लिंग की समस्या है।

तो आपको रोजाना लिंग पर मालिश करनी चाहिए। और कुछ एक्सरसाइज करनी चाहिए जिससे कि आपका नहीं जानते हैं, लिंग को कठोर कैसे बनते हैं ?

लिंग को ताकतवर क्यों बनाएँ ? Penis Strong kyo kare ?

लिंग को ताकतवर क्यों बनाएँ

लिंग को ताकतवर क्यों बनाएँ

आपका लिंग छोटा है। तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। लेकिन लिंग ताक़तवर और मजबूत होना बहुत जरूरी है। सेक्स का पूरी तरह से आनंद लेने और अपने पार्टनर को संतुष्ट करने के लिए, क्योंकि अगर आपका लिंग ताक़तवर नहीं है तो आप संभोग का मजा नहीं ले पाते हैं। इसके लिए बहुत सारे लोगों के दिमाग में यह सवाल देता है कि, लिंग को ताक़तवर क्यों बनाना चाहिए ? इससे क्या फायदे होते हैं ? इससे कई सारे फायदे होते हैं। जैसे आपका लिंग ताक़तवर और मजबूत होने के साथ-साथ कठोर हो जाता है। और आप की सेक्स और बढ़ जाती है। आपका जल्दी वीर्य पतन नहीं होता है। और आप अपने पार्टनर को संतुष्ट कर पाते हैं।

अगर आपका लिंग ताक़तवर है, आपका पार्टनर आपकी तरफ आकर्षित होता है। और उसी के साथ साथ आपकी नपुंसकता भी चली जाती है। और आपका खोया हुआ आत्मविश्वास वापस आ जाता है। अगर आपका लिंग ताक़तवर है तो, आपकी लिंग में अच्छे से रक्त संचार होता है। और आपका लिंग जल्दी से कठोर हो जाता है। लिंग से जुड़ी कोई भी समस्या उत्पन्न नहीं होती है, अगर आपका लिंग मजबूत और ताक़तवर है।

लिंग को कठोर कैसे बनाएँ ? Penis Kathor kaise Banaye ?

लिंग को कठोर बनाने के लिए आपको आपके लिंग में रक्त प्रवाह तेजी से बढ़ाना होगा। इसके लिए आपको लिंग पर रोजाना मालिश करनी होगी। उसी के साथ-साथ आपको लिंग के लिए योगा और एक्सरसाइज भी करनी होगी, जिससे कि आपका लिंग लंबा बड़ा और कठोर बने और ताक़तवर बन जाए। और आपको अपने आहार में पोषक तत्वों का समावेश करना होगा, जो कि आपके खून की कमी को बढ़ाता है और आपके शरीर को  स्वस्थ और निरोगी बनाता है। यदि आपका शरीर स्वस्थ और निरोगी है, तो आपके शरीर के हर हिस्सा ताक़तवर होता है। यदि आपका लिंग कठोर है, तो आप को सेक्स करते समय कोई भी दिक्कत नहीं हो है। और आपका पार्टनर और आप दोनों यौन संबंध का मजा नहीं पाते हैं।

लिंग को कठोर करने के लिए करे क्या करना चाहिए ?

लिंग को कठोर बनाने के लिए बहुत सारे दवाइयाँ होती हैं, जैसे कि बाजार में कई सारी दवाईयां है और मशीन है। उसी के साथ साथ कुछ एक्सरसाइज और योगा है जिसके इस्तेमाल से आप आपके लिंग को कठोर और मजबूत बना सकते हैं। साथ ही साथ अगर आप रोज़ाना लिंग पर मसाज करते हैं, तो यह बहुत ही फ़ायदेमंद हे आपके लिंग के लिए।

पेनिस का मसाज: Penis Massage

लिंग को रोज रात को सोने से पहले जैतून के तेल या देसी घी से या फिर सरसों के तेल से लिंग की मालिश कर सकते हैं। इससे आपकी लिंग की रक्त शिराएं उत्तेजित होकर उन में रक्त प्रवाह तेजी से होने लगेगा। और आपका लिंग को मजबूत होने के साथ-साथ कठोर और लंबा मोटा हो जाएगा। जो कि बहुत जरूरी है यौन संबंध बनाते समय।

पेनिस की एक्सरसाइज : Penis Exercise

आपको रोज़ाना सुबह उठकर लिंग की एक्सरसाइज करनी चाहिए। एक्सरसाइज करने से आपके लिंग की रक्त कोशिकाओं में रक्त तेजी से बढ़ने लगता है। और इसके चलते आपका लिंग बड़ा मोटा और ताक़तवर हो जाता है इसके लिए एक्सरसाइज करना बहुत जरूरी है।

लंड कठोर करने के लिए योगा करें : Lund kathor karne ka Yoga :

लिंग को कठोर और ताक़तवर बनाने के लिए आपको नीचे दिए गए योगा करना चाहिए। इसके प्रयोग से आपका लिंग ताकतवर और कठोर बन जाएगा। और आपके लिंग से जुड़ी सारी समस्याएं खत्म हो जाएंगे।

पेनिस टेबलेट का इस्तेमाल : Penis Tablet ka istemal :

यदि आपको लिंग से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या है। तो बाजार में कई सारी औषधियां है। जो आपके लिंग को बड़ा मोटा और ताक़तवर बनाने में मददगार होती है। लेकिन किसी भी दवाई का इस्तेमाल करने से पहले एक बार डॉक्टर की सलाह जरूर ले। क्योंकि कोई भी दवा आपके शरीर के लिए हानिकारक हो सकती है। आपके डॉक्टर के सलाह के बीना किसी भी  टेबलेट का सेवन करें। क्योंकि दवाई ऐसे आपके शरीर पर इंफेक्शन भी हो सकता है। और किसी भी प्रकार की हानि भी हो सकती है।

लिंग पर ऑयल लगाएं : Ling par Oil :

अपने लिंग पर आपको ऑयल से मसाज करनी चाहिए। जैसे कि सांडा ऑयल बाजार में मिलता है। या फिर लिंग वर्धक ऑयल जो कि आपको मेडिकल में आसानी से मिल जाएगा। या फिर आप किसी भी ऑनलाइन साइट से खरीद सकते हैं। इससे आपका लिंग ताक़तवर बनता है। और सख्त और कठोर बनता है। जिसके मदद से आप सेक्स करते समय और ज्यादा पर बल लगा सकते हैं।

लिंग वर्धक खाना अच्छे से खाए : Ling Vardhak Khana :

खाना अच्छे से और समय पर खाएं। अपने खाने में पोषक तत्वों का समावेश करें। और नाश्ता भरपूर मात्रा में करें। क्योंकि सुबह का नाश्ता ही आपको पूरे दिन तक एनर्जी देता है। जिसके चलते आप अच्छे से काम कर सकते हैं। और यदि आपके आहार में पोषक तत्वों की कमी होती है। तो आपके शरीर में खून की कमी बनने लगती है। जिससे आपका शरीर कमजोर और अस्वस्थ रहता है। और आपके शरीर के हिस्से कमजोर पड़ने लग जाते हैं।

पेनिस जल्दी खड़ा होना और जल्दी बैठ जाने का इलाज होगा : Penis Erection ka ilaj hoga :

अंजीर, बादाम, अंडा, लहसुन, अदरक, केला और अंकुरित चने खाए। इन सभी में भरपूर मात्रा में प्रोटीन और बहुत सारे पोषक तत्व होते हैं। जो  भरपूर मात्रा में ऊर्जा का स्रोत होते है। जो आपके शरीर को ताकत देता है। और मजबूत बनाता है। उसे के साथ-साथ आपके शरीर से जुड़ी सभी समस्याओं को दूर करता है। और आपके लिंग की समस्या भी जल्द से जल्द छुटकारा दिलाता। जिसके सेवन से आपका लिंग यदि खड़ा नहीं होता है। और जल्दी से डाउन हो जाता है। तो इस समस्या के इलाज के लिए यह बहुत ही उपयुक्त नुस्खा है। कि आप इन चीजों का सेवन रोज़ाना करें। और अपने लिंग खड़ा ना होने की समस्या से छुटकारा पाए।

Updated: February 10, 2020 — 9:36 pm

The Author

कैसे करे

दोस्तों हम सभी जानकारी केवल आपके लिए ही दे रहे है , आप हमें सहायता करेंगे और आपका साथ हमेशा देंगे इसकी उम्मीद करते है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *