लिंग के लिए दालचीनी तेल बनाकर पेनिस को बड़ा करें ? जानिए कैसे ?

0
5
लिंग के लिए दालचीनी तेल
लिंग के लिए दालचीनी तेल

Last Updated on

नमस्ते दोस्तों, कैसे करें मैं आपका स्वागत है। इस लेख के माध्यम से हम आपको आज लिंग के लिए दालचीनी तेल का इस्तेमाल कैसे करें ? इसकी जानकारी देने वाले हैं। प्राचीन जमाने में भी लोग इसका इस्तेमाल करते थे, क्योंकि की प्राचीन जमाने में इतनी सारी दवाइयाँ और जो भी आज मार्केट में लिंग के लिए तरह-तरह के नुस्खे मौजूद है, वह पहले नहीं हुआ करते थे। पहले के लोग भी आयुर्वेदिक तरह से अपने लिंग को मजबूत और ताक़तवर करके लंबा और बड़ा करते थे। जैसे कि वह अपने शरीर के शारीरिक भूख को मिटा सके, और अपने पार्टनर के साथ साथ वह भी संतुष्ट हो सके, तो इसके लिए दालचीनी का तेल बहुत ही गुणकारी होता है, यदि आप अपने लिंग पर इसका इस्तेमाल करते हैं, तो इससे आपके लिंग से जुड़ी सारी समस्याएं खत्म हो जाएगी। यह आपकी यौन शक्ति को बढ़ाता है, और साथ ही साथ में आपके लिंग को ताक़तवर और मजबूत बनाता है। यह बहुत ही आसान और उपयुक्त नुस्खा है। इससे आपके लिंग पर किसी भी तरह का साइड इफेक्ट नहीं होता है। इससे आपको किसी भी तरह की हानि नहीं पहुँचती है। इसके लिए आप इसका इस्तेमाल बेझिझक कर सकते हैं, और इसको बनाने की विधि भी बहुत आसान है। इस लेख के माध्यम से हम आपको दालचीनी का तेल का इस्तेमाल करने के फायदे, उसके साथ-साथ को कैसे बताएं, और उसको कैसे अपने लिंग पर मसाज करें इसकी जानकारी देंगे।

लिंग को लंबा करने के लिए दालचीनी तेल ही क्यों ?

लिंग को लंबा करने के लिए दालचीनी तेल
लिंग को लंबा करने के लिए दालचीनी तेल

सेक्स आपके दांपत्य जीवन को सुखी और समाधानी बनाने बनाने की एक प्रक्रिया है। यदि आप आपके पार्टनर से खुश नहीं है, तो इससे आप दोनों में निराशा उत्पन्न ना हो जाती है, और आपका दांपत्य जीवन हंसी खुशी व्यतीत नहीं हो पाता है। इसके लिए आपको अपने यौन शक्ति को बढ़ाने की बहुत जरूरत होती है। जिसके चलते आप और आपका पार्टनर दोनों यौन संबंध बनाते समय संतुष्ट हो सके, और आनंद प्राप्त कर सकें। लिंग को लंबा करने के लिए दालचीनी का तेल बहुत ही फ़ायदेमंद है, क्योंकि इसमें ऐसे गुण मौजूद है, जो आपके लिंग को ताक़तवर और लंबा बनाने में बहुत ही गुणकारी है। यह एक नैसर्गिक तेल होने की वजह से इसके किसी भी तरह के नुकसान आपके लिंग पर नहीं होंगे। इसके लिए यदि आप दालचीनी के तेल का इस्तेमाल अपने लिंग पर करते हैं, तो आपका लिंग बड़ा और ताक़तवर हो जाता है। उसी के साथ साथ आपकी योन शक्ति बढ़ती है, और आपका लिंग उत्तेजित हो जाता है, जब आप सेक्स करते हैं। इसके लिए दालचीनी का तेल बहुत ही फ़ायदेमंद है, लिंग को बड़ा करने के लिए।

दालचीनी के तेल का इस्तेमाल करने से लिंग बड़ा होता है क्या ?

दालचीनी के तेल का इस्तेमाल करने से लिंग बड़ा
दालचीनी के तेल का इस्तेमाल करने से लिंग बड़ा

बहुत लोग अपनी यौन शक्ति कम होने की वजह से बाजार में उपलब्ध दवाइयाँ, पाउडर और ऐसी कई सारे तेल उपलब्ध है, जिनके इस्तेमाल से आपका लिंग बड़ा हो जाएगा यह वह दावा करते हैं, लेकिन यदि आप आसानी से अपने घर पर दालचीनी का तेल बनाते हैं, और उसको अपने लिंग पर लगाते हैं, तो यह आपकी दबी हुई नसों को खोल देता है। आपके लिंग में रक्त का संचार तेजी से कर देता है। जिसकी वजह से आपका लिंग लंबा, बड़ा और मोटा हो जाता है। यह आपकी यौन शक्ति को बढ़ाता है। साथ ही साथ आपके सेक्स संबंधित जो भी समस्या है, वह दूर हो जाती है। आपकी सेक्स लाइफ बहुत मजेदार हो जाती है। इसके लिए आपको दालचीनी तेल का इस्तेमाल करना चाहिए, क्योंकि इससे लिंग बड़ा होता है। इसमें मौजूद पोषक तत्व आपके लिंग के नसों में रक्त प्रवाह तेजी से कर देती है, क्योंकि लिंग पूरी तरह से रक्त वाहिका का और नशा से बना हुआ होता है, यदि आप इसको रोजाना दालचीनी के तेल से मसाज करते हैं, तो  आपका लिंग बड़ा हो जाता है।

लिंग के लिए दालचीनी का तेल कैसे बनाएं ?

लिंग के लिए दालचीनी का तेल
लिंग के लिए दालचीनी का तेल

लिंग के लिए दालचीनी का तेल बहुत ही फायदेमंद है। यह आपकी यौन शक्ति को बढ़ाता है। आपके लंड से संबंधित सारी समस्याओं को खत्म करता है। आजकल युवा पीडी में वीर्य पतन जल्दी होने की समस्या होती है। यह उस से भी छुटकारा दिलाता है। आप दालचीनी का तेल, सरसों का तेल और जैतून के तेल के इस्तेमाल से बना सकते हैं। इन तेल का इस्तेमाल करके आप दालचीनी का तेल बना सकते हैं, और अपने पेनिस से संबंधित समस्या से छुटकारा पा सकते हैं। अपने लिंग को मोटा, लंबा और ताक़तवर बना सकते हैं।

दालचीनी और जैतून का तेल लिंग के लिए :

दालचीनी और जैतून का तेल लिंग के लिए
दालचीनी और जैतून का तेल लिंग के लिए

यदि आप दालचीनी और जैतून का तेल बना रहे हो तो इसके लिए आपको 100 ग्राम जैतून का तेल लेना है, और इसमें 25 ग्राम दालचीनी के पाउडर लेना है। जैतून के तेल को अच्छे से कड़ई में उबालने के बाद उसमें आपको और दालचीनी पाउडर मिलाना है, और इस पाउडर को भी आपको अच्छे से उबालना है। उसके बाद किसी छन्नी या फिर किसी कॉटन के कपड़े से इस तेल को छान कर किसी को काच के बोतल में रखना है। और जब आप इस्तेमाल करें तभी आपको अपनी हिसाब से इसे इस्तेमाल करना है। जैतून के तेल में पोषक तत्व होते हैं, जो आप के पेनिस की नसों में रक्त संचार करने में आपकी सहायता करता है।

सरसों का और दालचीनी का तेल लिंग के लिए :

सरसों का और दालचीनी का तेल लिंग के लिए
सरसों का और दालचीनी का तेल लिंग के लिए

सरसों और दालचीनी का तेल बनाने के लिए आपको 100 ग्राम सरसों का तेल लेना है, और 25 ग्राम दालचीनी का पाउडर लेना है। सरसों के तेल को अच्छे से उबलने के बाद उसने 25 ग्राम दालचीनी का पाउडर मिला लेना है, और इन दोनों को अच्छे-अच्छे उबालने के बाद किसी पतले कपड़े से या फिर छन्नी से छान कर किसी काच की बोतल में भर देना है।

दालचीनी का तेल से लिंग की मालिश कैसे करें ?

दालचीनी का तेल से लिंग की मालिश
दालचीनी का तेल से लिंग की मालिश

रात को सोने से पहले अपने हाथ और पेनिसअच्छे से बॉडी वॉश या शैंपू से धो ले, उसे अच्छे से कपड़े से पोछ कर उसके बाद दालचीनी के तेल को लिंग पर लगा ले। उसके बाद अपने हाथों से नीचे से ऊपर की तरफ धीरे-धीरे मालिश करें। याद रखे आपको जोर जोर से मालिश नहीं करना है। जिससे आपको चोट लग सकती है। धीरे से मसाज करें, और आपको कम से कम 5 से 10 मिनट तक ही मालिश रोजाना करनी है, और सुबह आपको गर्म पानी से नहा लेना है। यह आप यदि एक महीना भी करते हैं, तो आपको इसका रिजल्ट तुरंत मिलेगा, और यदि आपको इसका रिजल्ट अच्छा मिलेगा, तो आप इसका इस्तेमाल आगे भी करते रहिए। इससे आपको आपके लंड को तरोताजा रखने में सहायता मिलेगी। उसी के साथ साथ हमेशा आपका पेनिस बड़ा और मोटा ताक़तवर रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here