लड़की से पहली बार मिल रहे हो ? तो पहली मुलाकात में लड़की से क्या बाते करे ?

, , Leave a comment

Last Updated on

नमस्ते दोस्तों, आज इस लेख के माध्यम से हम आपको एक महत्वपूर्ण की जानकारी देने वाले हैं। जब आप लड़की से पहली बार मिल रहे हैं, तो आपको किन चीजों का ध्यान रखना चाहिए। लड़की के सामने कैसे पेश आना चाहिए। जब हम किसी रिलेशन में होते हैं, या फिर कोई लड़की अगर आपकी दोस्त है, और आप उसे सिर्फ फोन पर या फिर मैसेज से ही बात कर रहे थे, और आपको उसे पहली बार मिलने जाना है, तब लड़कों के दिमाग में बहुत सारे ख्याल आते हैं। जैसे कि कैसे कपड़े पहनना चाहिए ? लड़की से कैसे बात करना चाहिए ? या फिर वह लड़की हमारे बारे में क्या सोच रही होगी ? हमें कहा पर मिलने जाना चाहिए ? यह बातें हमारे दिमाग में मिलने से पहले होती है, क्योंकि हमने उस लड़की से सिर्फ व्हाट्सएप या फिर मैसेज और फोन पर ही बातें की होती है।

लड़का और लड़की दोनों यह चाहते हैं, कि जब वह पहली बार मिली तो उनकी मुलाकात यादगार रहे, क्योंकि जब भी हम पहली बार किसी से मिलते हैं, तो वह पल हमें जिंदगी भर याद रहता है। दूसरी बार जब हम मिले तब वह पल पहले पल से कहीं गुना ज्यादा अच्छा हो, लेकिन हमें पहली मुलाकात हमेशा याद रहती है, इसके लिए हर कोई चाहता है, कि जब भी वह अपने गर्लफ़्रेंड बॉयफ्रेंड से मिले तो उस पल को यादगार पल हो और वे अपने पार्टनर को इंप्रेस कर पाए।

जब आप लड़की को पहली बार मिल रहे होते हैं, तो लड़की को भी ऐसा लगता है, कि वह जब आपसे मिलेगी तो उनको आपके साथ कैसे बात करना चाहिए ? कैसे कपड़े पहनने चाहिए ? यह सब लड़की के भी दिमाग में आती है। वह भी चाहती है, कि जब आप मिले तो वह पल उनके लिए यादगार रहे। आप जब लड़की से मिलने जा रहे हैं, तो उस पल कों और उस दिन को यादगार बनाने की कोशिश करें, क्योंकि आपको यह पहली मुलाकात आपके जिंदगी भर याद रहती है, और पहली मुलाकात में ही आप लड़के को इंप्रेस कर सकते है।

लड़की से मिलने के लिए कैसे तैयार होना चाहिए ?

लड़की से मिलने के लिए कैसे तैयार होना
लड़की से मिलने के लिए कैसे तैयार होना

लड़कों के दिमाग में तो पहले यह सवाल आता है, कि वह लड़की से मिलने जा रहे, तो उनको कैसे कपड़े पहने चाहिए ? उनको ऐसे कौन से कपड़े पहने चाहिए जिससे देखकर लड़की उनसे इंप्रेस हो जाए। यदि आपको पता है, कि लड़की को कौन सा रंग पसंद है, तो उस रंग के अगर आप कपड़े पहन के जाओगे, तो उसे बहुत खुशी मिलेगी, और उसको अच्छा लगेगा। उसी के साथ साथ लड़कियों को सीधे-साधे लड़के बहुत पसंद होते हैं। इसके लिए आप जैसे रहते हो वैसे ही उनके सामने जाइए। कोई लाइट परफ्यूम का इस्तेमाल करें।

आप लड़की से पहली बार मिलने जा रहे हैं, इसके लिए आपका इंप्रेशन उनके सामने अच्छा पडना चाहिए, इसके लिए शेविंग और हेयर कटिंग करके जाइए। अगर आपको कोई बुरी आदतें हैं, जैसे कि स्मोकिंग या फिर किसी भी तरह का धूम्रपान करना, तो आप लड़की के सामने वह ना करें, क्योंकि किसी भी लड़की को बुरी आदतो वाला लड़का पसंद नहीं होते हैं।

लड़की को मिलने के लिए कैसे जाए ?

लड़की को मिलने के लिए कैसे जाए
लड़की को मिलने के लिए कैसे जाए

आप लड़की से पहली बार मिल रहे हो इसके लिए आपको ऐसे जगह चुनी चाहिए, जहा पर आप शांति से बैठकर उनसे बात कर सके, और वह भी आपसे बात कर सके। भीड़ भाड़ में गए तो वह आपसे बात नहीं कर पाएगी, और उनको अनकंफरटेबल लगेगा। अगर लड़की आपसे बात कर रही है तो उनकी बात पूरी तरह से सुन ले। उनकी आंखों में आंखें डाल कर बात करें, और लड़की पहली बार मिल रही है, इसके लिए वह बातें कम करती है।

इसके लिए आप उनसे कुछ ना कुछ पूछे या फिर उनकी पसंद नापसंद के बारे में पूछे उसी के साथ का उनकी तारीफ करें। लड़की से पहली बार मिलने जा रहे हैं, तो कुछ साधारण और अच्छे कपड़े पहने क्योंकि लड़कियों को सीधे और सरल लड़के पसंद होते हैं।

पहली बार लड़की से मिल रहे हैं तो उसे कैसे बात करें ?

पहली बार लड़की से मिल रहे हैं
पहली बार लड़की से मिल रहे हैं

आमने सामने उस लड़की से मिलते हैं तो उनकी आंखों में आँखें डाल कर बात करें। जब आप उनसे बात कर रहे होते हैं, या फिर उनके साथ है, तो किसी और चीज की तरफ ध्यान मत दे, जैसे कि फोन हो गया, या फिर आप कहीं इधर उधर देख रहे हैं, ऐसा बिल्कुल ना करें।उ लड़की से उनकी पसंद के बारे में जाने की कोशिश करें उनके परिवार जनों के बारे में जाने की कोशिश करें |

लड़की आपसे पहली बार मिल रही है इसके लिए वह आपसे ज्यादा बात नहीं करेगी, लेकिन यदि आप मुझसे अच्छे से बात करोगे तो वह आपको जरूर देंगे और इस बात का ध्यान रखें कि उनको आपके साथ अनकंफरटेबल ना लगे।

लड़की आपके बारे में क्या सोचती है इस चीज को जाने की कोशिश करें उसे के साथ-साथ आप उनके लिए क्या महसूस करते हैं यह उसको बताएं और अपनी भावनाएं व्यक्त करें।

लड़की को दोस्त कैसे बनाएँ ?

लड़की को दोस्त कैसे बनाएँ
लड़की को दोस्त कैसे बनाएँ

बहुत बड़े सा होता है कि लड़की अनजान व्यक्ति को अपना दोस्त नहीं बनाती है और यदि आप किसी अनजान व्यक्ति को अपना दोस्त बनाना चाहते हैं, तो आप उनसे प्यार से बात करें और उनको दोस्ती करने के लिए बात करें यदि लड़की आपसे गुस्से में बात करती है तो उसे गुस्से में जवाब ना दें क्योंकि लड़की लड़के से ज्यादा बात करना पसंद नहीं करती है इसके लिए वह आपको गुस्से में ही जवाब देगी यदि लड़की आपको दोस्ती करने से मना करें, तो आप उनको जबरदस्ती दोस्ती करने पर मजबूर ना करें |

अगर आप ऐसा करते हैं, तो लड़की आपसे कभी दोस्ती नहीं करेगी और आपके बारे में गलत सोचने लगे कि यह लड़का अच्छा नहीं है | इसलिए संयम रखें और उनसे दोस्ती ना करने का कारण पूछ ले यदि आप सच में किसी लड़की को दोस्त बनाना चाहते हैं तो उनसे प्यार से और इज्जत से बात करें क्योंकि यदि आप अपनी बातों से उनको इंप्रेस कर पाओगे तो वह आपसे दोस्ती जरूर करेगी।

लड़की को पहली बार मिलने जा रहे हैं ? तो लड़की को क्या गिफ्ट दे ?

लड़की को क्या गिफ्ट दे
लड़की को क्या गिफ्ट दे

जब कोई लड़का लड़की से पहली बार मिलने जाता है तो उसके दिमाग में सवाल आता है कि वह लड़की को क्या गिफ्ट दें जिससे वह लड़की खुश हो जाए बातों बातों में अगर उनको क्या पसंद है यह मालूम है तो आप उनको बहुत गिफ्ट लेकर जा सकते हैं वह उनको बहुत पसंद आएगा।यह आपकी पहली मुलाकात है और पहली मुलाकात को यादगार बनाना है ? तो आपको कुछ ऐसी चीज देनी होगी जो उनको हमेशा याद रहे और यह जरूरी नहीं है कि आप यदि लड़की को कुछ गिफ्ट दे रहे हो तो वह महंगा या सस्ता हो यह आपके ऊपर निर्भर है आप जो भी गिफ्ट दे रहे हो वह आप दिल से चाहे वह एक फूल ही क्यों ना हो या फिर कोई भी सस्ता या महंगा गिफ्ट जो आपको पसंद आए उनके लिए। आप लड़की को चॉकलेट भी गिफ्ट कर सकते हो क्योंकि लड़कियों को चॉकलेट बहुत पसंद होती है या फिर ऐसी कोई चीज जो वह रोज इस्तेमाल कर सके और उस चीज को पहने या फिर इस्तेमाल करें तब उनको आपकी याद आए इस तरह आप अपनी पहली मुलाकात को यादगार बना सकते हैं।

 

Leave a Reply