Home सेक्स लाइफ महिलाओं के पीरियड्स लेडीज को डेट में सेक्स करने से बच्चा पैदा

लेडीज को डेट में सेक्स करने से बच्चा पैदा

लेडीज को डेट में सेक्स करने से बच्चा पैदा

नमस्ते दोस्तों आज इस लेख में हम आपको लेडीज़ को डेट में सेक्स करने से बच्चा पैदा होता है क्या के बारे में जानकारी देने वाले हैं। लेडीज़ को पीरियड के दौरान प्रेगनेंसी की समस्या होती है क्या यह सवाल बहुत से लड़कियों एवं महिलाओं के मन में आता है।

लेडीज को डेट में सेक्स
लेडीज को डेट में सेक्स

जब भी लड़की मासिक धर्म में होती है तब उन्हें यह प्रश्न बार-बार गिरता है की पीरियड्स में अगर वह सेक्स करें तो क्या उन्हें प्रेगनेंसी हो सकती है क्या ? अगर आपको प्रेगनेंसी के बारे में कुछ पता नहीं है तो आपको यह प्रश्न गिरना बिल्कुल जायज है। क्योंकि बहुत से महिलाओं को पीरियड्स और प्रेगनेंसी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं होती है।

इस विषय पर खुलकर कोई भी बात नहीं करता है। अगर आप भी यह प्रश्न से त्रस्त है तो आपने ज्यादा चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं। क्योंकि आज इस लेख में हम आपको लेडीज को डेट में सेक्स करने से बच्चा पैदा होता है क्या के बारे में बताने वाले हैं।

मासिक धर्म में प्रेगनेंसी की समस्या हो सकती है क्या :-

  • बहुत से महिलाओं को और ज्यादातर नौजवान लड़कियों को यह प्रश्न ज्यादा गिरता है। सबसे पहले हम आपको बता दें कि अगर आप पीरियड्स में सेक्स करते हैं तो आपको प्रेगनेंसी की समस्या हो सकती है। क्योंकि बहुत से महिलाओं को ऐसा लगता है कि मासिक धर्म के दौरान प्रेगनेंसी की समस्या नहीं होती। लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है।
  • अगर आप बिना प्रोटेक्शन के यानी कि बिना कंडोम का इस्तेमाल किए सेक्स करते हैं तो वीर्य सीधा आपके योनि में जाता है और इसके कारण प्रेगनेंसी की संभावना बढ़ सकती है।
  • हालांकि आपने पीरियड्स में सेक्स नहीं करना चाहिए लेकिन अगर आप पीरियड्स के दौरान बिना प्रोटेक्शन के शारीरिक संबंध बनाते हो जो वीर्य का एक बूंद भी आप को प्रेग्नेंट करने के लिए काफी होता है।
  • अगर आप पीरियड के दौरान सेक्स करने की इच्छा रखते हैं तो आपने हमेशा प्रोटेक्शन का उपयोग करके ही सेक्स करना चाहिए। कंडोम का इस्तेमाल करके सेक्स करने से प्रेगनेंसी की समस्या है बिल्कुल खत्म हो जाती है।
  • तो अगर आपको यह प्रश्न है कि पीरियड्स के दौरान सेक्स करने से बच्चा पैदा होता है क्या तो इसका जवाब हां है। अगर आप अनचाही प्रेगनेंसी से बचना चाहते हैं तो आपने कंडोम का इस्तेमाल करके ही सेक्स करना चाहिए।

दोस्तों आशा करते हैं कि आपको आपके सवाल का जवाब इस लेख द्वारा मिले। दोस्तों आपको यह लेख कैसा लगा हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताइए।

पीरियड के कितने दिन बाद प्रेगनेंसी होती है और प्रेगनेंसी टेस्ट कब करना चाहिए ?
लड़की छोटा लिंग से कैसे खुश रहेगी
कैसे करे
दोस्तों हम सभी जानकारी केवल आपके लिए ही दे रहे है , आप हमें सहायता करेंगे और आपका साथ हमेशा देंगे इसकी उम्मीद करते है |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

सपने में कार देखना इसका मतलब क्या है ? Sapne Mein Car

सपने में कार देखना इस सपने का सपना फल अगर आप जानने का प्रयास कर रहे हो, तो आप सही जगह पर आए हो...

सपने में दूध देखना इसका मतलब क्या है ? Sapne Mein Doodh

सपने में दूध देखना इस सपना फल के बारे में आज के इस लेख में हम जानकारी देने वाले हैं | स्वप्न शास्त्र में...

सपने में बाइक देखना इसका मतलब क्या है ? Sapne Mein Bike

सपने में बाइक देखना ऐसा सपना अक्सर नौजवान युवकों का आता है और यह सपना उन्हें अपनी जिंदगी में क्या होने वाला है ?...

चूत चाटने के फायदे क्या होते है ? चूत चाटने की विधि के साथ

आज हम आपको महिलाओं की चूत चाटने के फायदे बताने वाले हैं | आज हम आपसे कुछ ऐसे विषय पर बात करने वाले हैं,...