गुप्तांग के हेयर हटाने के उपाय

गुप्तांग के हेयर हटाने के उपाय

नमस्ते दोस्तों आज इस लेख में हम आपको गुप्तांगो के हेयर हटाने के उपाय बताने वाले हैं। दोस्तों गुप्तांग के बाल बढ़ जाना यह एक बुरी आदत है एवं इसका बुरा इंप्रेशन आपके पार्टनर पर गिरता है। अगर आपके गुप्तांग के बाल बड़े हो तो आपको सेक्स करने में मजा नहीं आता है। क्योंकि गुप्त अंग के बाल बढ़ने से आपका पार्टनर आपके साथ सेक्स करने से मना कर देगा।

गुप्तांग के हेयर हटाने के उपाय
गुप्तांग के हेयर हटाने के उपाय

गुप्तांग के बाल बड़े होने से आपको अपने पार्टनर के सामने शर्मिंदगी भी महसूस करनी पड़ती है। इसलिए अपने गुप्तांग के बाल हमेशा साफ रखना जरूरी होता है। साथ ही गुप्तांग के बाल बढ़ने से हमें फंगल जैसी बीमारी हो सकती है। साथी साथ में यौन बीमारी भी हो सकती है। दोस्तो आपने गुप्तांग के बाल हमेशा साफ रखने चाहिए इससे आपका स्वास्थ्य अच्छा रहता है और आपको कोई बीमारी नहीं जुड़ती है।

दोस्तों अगर आपको पता नहीं है कि गुप्तांग के बाल कैसे हटाते हैं तो आपने चिंता करने की कोई जरूरत नहीं। क्योंकि आज इस लेख में हम आपको गुप्तांग के हेयर हटाने के उपाय बताने वाले हैं।

गुप्तांग के हेयर हटाने के उपाय :-

  • गुप्तांग के बाल हटाने के लिए शेविंग यह बहुत ही आसान उपाय है। शेविंग का इस्तेमाल करके आप अपने गुप्त अंग के बाल हटा सकते हैं। दोस्तों जब भी आप गुप्तांग के बाल हटाने के लिए शेविंग करोगे तब आपने एक बात ध्यान में रखनी चाहिए की गुप्तांग की त्वचा बहुत ही सेंसिटिव होती है इसलिए आपने हल्के हाथों से और पूरी खबरदारी से गुप्तांग के बाल हटाने चाहिए।
  • वैक्सिंग यह इस समस्या के ऊपर बहुत ही प्रभावशाली उपाय है। बहुत सी महिलाएं गुप्तांग के बाल हटाने के लिए वैक्सिंग का ही सहारा लेती है। वैक्सिंग करने से हमारे शरीर पर के सभी बाल निकल जाते है। वैसे तो वैक्सिंग के तीन प्रकार होते हैं। बिकनी वैक्सिंग ब्राजीलियन वैक्सिंग और हॉलीवुड वैक्सिंग। इनमें से कोई भी प्रकार चुनकर आप गुप्तांग के बाल हटा सकते हैं।
  • गुप्त अंग के बाल हटाने के लिए हेयर रिमूवल क्रीम यह सबसे आसान और कम खर्चे वाला तरीका है। बहुत से लोग इसी तरीके का इस्तेमाल करते हैं। क्योंकि हेयर रिमूवल क्रीम का इस्तेमाल करने से जब भी हम बाल निकालते हैं तो हमें किसी भी प्रकार का दर्द नहीं होता है। इसलिए अगर आप गुप्तांग के बाल साफ करना चाहते हैं तो आपने हेयर रिमूवल क्रीम का इस्तेमाल करना चाहिए।
  • लेजर ट्रीटमेंट यह बाल साफ करने का एक तरीका है। लेजर ट्रीटमेंट का उपयोग करने से बाल दोबारा नहीं आते हैं। इसलिए बहुत से लोग इस तरीके का इस्तेमाल करते हैं। लेजर ट्रीटमेंट यह स्पेशलिस्ट डॉक्टर के देखरेख में ही की जाती है।

तो दोस्तों इस तरह आप अपने गुप्त अंग के बाल साफ कर सकते हैं। दोस्तों आपको यह लेख कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताइए।

Leave a Comment

error: Content is protected !!