गुप्तांग का कालापन कैसे दूर करें आसान उपाय

0
194
ह्रदय रोग
ह्रदय रोग

गुप्तांग का कालापन कैसे दूर करें आसान उपाय

नमस्ते दोस्तों आज इस लेख में हम आपको गुप्तांग का कालापन कैसे दूर करें के आसान उपाय बारे में बताने वाले हैं। दोस्तों सबसे पहले तो हम आपको यह बता दें कि मर्द और औरत के गुप्तांग का कालापन दूर करना यह कोई शर्म की बात नहीं होती है। दोस्त हमारे देशों में ज्यादातर लोगों को गुप्तांग के कालेपन की समस्या होती है।

गुप्तांग का कालापन कैसे दूर करें
गुप्तांग का कालापन कैसे दूर करें

गुप्तांग का कालापन होने से हमारा कॉन्फिडेंस कम हो जाता है। हमारा कॉन्फिडेंस कम हो जाने से इसका असर हमारे पर्सनालिटी पर भी गिरता है। जब कभी भी हम अपने पार्टनर के साथ सेक्स करने जाते हैं तो गुप्तांग के कालेपन की वजह से हमें अपने पार्टनर के सामने शर्मिंदगी महसूस करनी पड़ती है।

गुप्तांग का कालापन होना लड़कियों को ज्यादातर पसंद नहीं होता है। इसलिए जब कभी भी आप लड़की के साथ सेक्स करने जाओ तब आपने अपने गुप्तांग के कालेपन की समस्या दूर करनी चाहिए। तो दोस्त इसी संदर्भ में आज इस लेख में हम आपको गुप्तांग का कालापन कैसे दूर करें के आसान उपाय बताने वाले हैं।

गुप्तांग का कालापन कैसे दूर करें के आसान उपाय :-

  • चूत का कालापन दूर करने के लिए बेकिंग सोडा यह बहुत ही असरदार उपाय है। एक कटोरी में एक से दो चम्मच बेकिंग सोडा लेकर इसमें एक चमचा पानी मिलाएं, बाद में इसका अच्छे से मिश्रण बना ले। अब इस मिश्रण को गुप्तांग के काली जगह पर लगाएं। 10 से 15 मिनट के बाद इसे पानी से धो लें। अगर हफ्ते में दो से तीन बार आप यह उपाय अपनाते हैं तो आप के योनी का रंग काला की समस्या दूर हो जाती है।
  • एलोवेरा जेल इस समस्या के ऊपर बहुत ही प्रभावशाली उपाय है। अगर एलोवेरा जेल को आप अपने गुप्तांग के काले हिस्से 15 से 20 मिनट के लिए लगाते हैं और बाद में इसे पानी से धो लेते हैं तो कुछ ही दिनों में आपके गुप्तांग के कालेपन की समस्या दूर हो जाएगी।
  • दही हल्दी और नींबू इनका अच्छे से मिश्रण बनाकर अपने गुप्तांग के काले हिस्से पर लगाइए। 10 से 15 मिनट के बाद इसे पानी से धो लीजिए। हफ्ते में दो तीन बार ऐसा करने से आपके योनी का कालापन की समस्या खत्म हो जाएगी।
  • शहद इस समस्या के ऊपर बहुत ही असरदार उपाय है। अगर आप शहद चीनी और नींबू का रस उनका स्क्रब बनाकर अपने गुप्तांग के पहले हिस्से पर लगाते हैं तो कुछ ही दिनों मैं आप के योनी के कालेपन की समस्या दूर हो जाएगी।

तो दोस्तों इस तरह आप अपने चूत का कालापन की समस्या दूर कर सकते हैं। दोस्तों आपको यह लेख कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताइए।

Previous articleप्राइवेट पार्ट को गोरा करने के उपाय
Next articleगुप्तांग के हेयर हटाने के उपाय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here