कॉल बॉय का जॉब कैसे करें ? सैलरी और फोन नंबर के साथ जानकारी

Must read
कैसे करे
कैसे करे
दोस्तों हम सभी जानकारी केवल आपके लिए ही दे रहे है , आप हमें सहायता करेंगे और आपका साथ हमेशा देंगे इसकी उम्मीद करते है |

नमस्कार दोस्तों स्वागत है, आपका हमारे इस पेज पर और आज का हमारा बहुत ही बेहतरीन विषय है, कॉल बॉय की जॉब कैसे करें ? कई लोग इसे प्ले बॉय की जॉब के नाम से भी जानते है |

सबसे पहले हम आपको यह बात क्लियर कर देते हैं। दोस्तों ऐसा कहा जाता है, कि हमारे देश में कॉल बॉय कंपनी जॉब यह इलीगल मानी जाती है, यह जॉब पूरी तरह से लीगल है इसका दावा हम नहीं करते। लेकिन यह सामाजिक नजरिए से इलीगल जॉब है। और हमारे देश में विभिन्न जातियों से जुड़े लोग हैं, और सभी जातियों में यह काम करना अनैतिक और गंदा माना जाता है, इसीलिए हमारे देश की सरकार भी इस काम के खिलाफ हो सकती है। और हमारा यह पेज और हमारी वेबसाइट कॉल बॉय कंपनी जॉब को किसी भी प्रकार का बढ़ावा नहीं दे रही है, और ना ही कॉल बॉय की किसी प्रकार की एडवरटाइजिंग हम यहां पर कर रहे हैं।

हम केवल यहां पर आज यह विषय लेकर आए हैं, जैसे कि कॉल बॉय क्या होता है, कॉल बॉय जॉब कैसे प्राप्त करें ?, या फिर कॉल बॉय कैसे बन सकते हैं, इसके बारे में जानकारी लेकर आए हैं। और यह जानकारी हम पाश्चात्य देशों की संस्कृति के आधार पर दे रहे हैं।

तो दोस्तों आपने सुना ही होगा कॉल गर्ल्स का नाम जो कि डोर स्टेप पर जाकर अपनी मर्जी से और उनके पार्टनर की मर्जी से दोनों एक दूसरे के साथ शरीर संबंध करते हैं, ठीक उसी प्रकार कॉल बॉय भी अपने मर्जी से और अपने पार्टनर की मर्जी से ही जो की महिलाएं होती है। उनके साथ उनकी मर्जी से शारीरिक संबंध यानिकी कॉल बॉय सेक्स बनाते हैं, और उनको उच्च शारीरिक संबंध की संतुष्टि देने के बदले में वह लोग उनसे पैसे लेते हैं। कॉल बॉय जॉब सैलरी पैसे उनके घंटों के आधार पर रहते हैं।
तो दोस्तों सबसे पहला सवाल आता है कि यह कॉल बॉय या कॉल गर्ल या फिर इन को बुलाने वाले इनके क्लाइंट अभी जैसे कि महिलाएं पुरुष ऐसा क्यों करते हैं।

तो दोस्तों इसका यह कारण है कि हर इंसान की एक वेयक्तिक जीवन है और उसके उस वक्त जीवन के भीतर किस प्रकार की परेशानियां वह झेल रहा है, यह सभी को पता नहीं होता है |

हर इंसान के व्यक्ति और निजी जीवन में शारीरिक संबंध बनाना यह भी एक महत्वपूर्ण विषय है, और ऐसे में कई सारे पुरुष और महिलाएं अपने पार्टनर के साथ संतुष्ट नहीं होते हैं। उनकी शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा अधिक तीव्र होती है, जिसके कारण वह जल्दी संतुष्ट नहीं होते हैं, तो वह बाहरी दुनिया में ऐसे पार्टनर ढूंढते हैं, जिनसे वह उनकी शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा शक्ति कामवासना पूरी तरह से कर सके और पूरी तरह से वह खुद को संतुष्ट कर सके जिसे हम सेटिस्फेक्शन कहते हैं। तो ऐसे लोग इन कॉल गर्ल्स को या कॉल बॉय को बुलाते हैं । और उनके साथ अपनी मर्जी से शारीरिक संबंध बनाते हैं और उसके बदले में वह लोग उन्हें कॉल बॉय जॉब सैलरी देते हैं।

कॉल बॉय जॉब की सच्चाई ? कॉल बॉय कैसे बने ?

दोस्तों सबसे पहले जान लेंगे कि कॉल बॉय कैसे बने ?, तो दोस्तों कॉल बॉय बनना हर किसी इंसान का सपना नहीं होता है, हर कोई कॉल बॉय अपनी मजबूरी के कारण यह काम कर रहा होता है। जैसे कि किसी के फैमिली में पैसों से जुड़ी अधिक समस्या होने के कारण यह ऐसा काम है, कि इस काम में कम समय में ज्यादा पैसे कमा सकते हैं। और जैसे कि आप सभी ने अभी फिलहाल कोरोना का में बहुत परेशानियां जी ली होंगी कई लोगों के अपने खुद के बिजनेस बंद हो चुके होंगे और कई लोगों लोगों की नौकरियां उनके हाथ से चली गई थी, तो ऐसे वक्त में कई सारे लोगों ने अपना शरीर बेचकर यह काम करना पसंद किया | ताकि वह खुद जिंदगी जी सके और अपना पेट भर सके।

तो दोस्तों अगर कोई इंसान अपनी मर्जी से शारीरिक संबंध बनाता है, या फिर किसी इंसान को सेक्स करने के बदले में पैसे देता है, तो यह किसी भी नजरिए से कानूनी कार्रवाई करने लायक विषय नहीं है।

अब आते हैं कॉल बॉय कहां पर होते हैं। तो दोस्तों कॉल बॉय आपको कहीं पर भी आसानी से मिल जाते हैं, जैसे कि चौराहे चौराहे पर उनके बैनर लगे होते हैं, या फिर आप इंटरनेट से आसानी से उन कॉल बॉय कंपनी का नंबर नहीं ले सकते हैं जिनको कॉल करके आप उनसे अपना काम करवा सकते हैं।

कॉल बॉय नौकरी कहां पर मिलती है ? Call Boy Job Vacancy Details:

दोस्तों कॉल बॉय की जॉब लेने के लिए आपको इंटरनेट पर बहुत सारी एजेंसी मिल जाएगी, उसमें से कई सारी एजेंसी फ्रॉड होती है, लेकिन कई सारी रियल एजेंसी होती है, जो कि असलियत में कॉल बॉय का जॉब प्रोवाइड कराती है। लेकिन हम ऐसे किसी भी एजेंसी का बढ़ावा नहीं कर रहे हैं यह जॉब आपको आपके रिस्क पर करना है, और ना ही हम आपको ऐसी जॉब करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। अगर आप आपके मर्जी से यह काम करना पसंद करते हैं, तो ऐसा काम आपको इंटरनेट के जरिए आसानी से मिल सकता है। जिसमें आपको घंटे के हिसाब से या दिन के हिसाब से पैसे मिलते हैं, जो कि आपकी एजेंसी या आपका क्लाइंट आपको दे सकता है।

कॉल बॉय से जुड़ी सच्चाई : 

  • कॉल बॉय की जॉब करने के लिए आपको आपका शरीर बेचना पड़ता है।
  • कॉल बॉय की जॉब करते वक्त आपको शर्म इच्छा सभी का सैक्रिफाइस करके अपना काम करना होता है।
    ऐसे काम में आपको काफी खतरा हो सकता है, जो कि आपको किसी बड़े से बड़े गंभीर बीमारी से लेकर कानूनी करवाई तक की परेशानी झेलनी पड़ सकती है।
  • अनचाहे लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाना पड़ सकता है।
  • कई जगह कई तरह के फ्रॉड लोगों के साथ आपको रिश्ते बनाने पढ़ सकते हैं, जहां से आप को किसी भी प्रकार का फायदा नहीं होगा।
  • सामाजिक तौर पर आपको मान सम्मान प्रतिष्ठा से दूर रहना पड़ेगा।

तो दोस्तों यह की जानकारी कॉल बॉय से जुड़ी सभी प्रकार की परेशानियों का और कैसे कॉल बॉय की जॉब करें इसके बारे में। यह जॉब करने से पहले आप खुद की मन की तैयारी कर ले और सोच समझकर शांति पूर्वक निर्णय ले क्योंकि ऐसे जॉब को समाज में किसी प्रकार की प्रतिष्ठा नहीं मिलती है। लोग अलग अलग शहर में इस कॉल बॉय की जॉब को धुन्द्ते रहते है जैसे की नवी मुंबई, पुराणी मुंबई में , पुणे में , मथुरा बिहार में कॉल बॉय की जॉब ऐसा खोजते रहते है |

ऐसा जॉब करने पर समाज में रहने वाले लोग केवल आपको ताना मारेंगे। तो दोस्तों आपका निर्णय आपके ऊपर निर्भर करता है। धन्यवाद

More articles
33 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

नयी जानकारी :
error: Content is protected !!